Facebook’s Blue Tick Policy And What It Means For Your Brand

0
340
Facebook's Blue Tick Policy And What It Means For Your Brand

Facebook Blue Tick or Facebook Blue Badge क्या होता है और आपके कंपनी ब्रांड के लिए क्या फायदा हो सकता है सभी जानकारी हम अपोको इस ब्लॉग में बतायेंगे तो आगे जुड़े रहे |

नमस्ते दोस्तों स्वागत है हमारे ब्लॉग tech21k.in पर जहाँ हम आपको न्यू तकनीकी से जुडी जानकारी को बताता हु मैंने आपको एक ब्लॉग शेयर किया था जिसको आप सबने बहोत प्यार दिया Facebook पर ब्लू टिक कैसे पाएं ? Facebook Badge Verify

Introduction: Guidelines for Getting a Facebook Blue Tick

Guidelines for Getting Facebook Blue Tick : Facebook Blue Tick प्राप्त करने के लिए दिशानिर्देश Facebook Blue Tick पाने के लिए आपको फेसबुक का कुछ रूल्स को फॉलो करना होगा तभी आपको Facebook Blue Tick मिल पायेगा

Facebook में नीले सत्यापन बैज का अनुरोध करने के लिए, आपकी प्रोफ़ाइल या पेज को Facebook की सेवा की शर्तों का पालन करना चाहिए और उसमें निम्नलिखित होना चाहिए:

  • सबसे पहले, अपने फेसबुक प्रोफाइल या पेज पर एक कवर फोटो जोड़ें, जिसे आप सत्यापित करना चाहते हैं
  • एक फेसबुक प्रोफाइल फोटो जोड़ें
  • फेसबुक के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए एक नाम जोड़ें
  • साथ ही, खाते में पोस्ट की गई सामग्री की जांच की जाएगी
  • आपको “फॉलो” विकल्प को सक्षम करना होगा (जब आप अपने फेसबुक प्रोफाइल के लिए आवेदन कर रहे हों)

अन्यथा, आप Facebook का सत्यापन फ़ॉर्म भरकर अनुरोध सबमिट कर सकते हैं. Verification Form

The Impact of Not Having a Facebook Verification Badge

फेसबुक का नीला सत्यापन चेकमार्क एक सार्वजनिक व्यक्ति, मीडिया कंपनी या वैश्विक ब्रांड की प्रामाणिकता को दर्शाता है, एक ग्रे सत्यापन चेक मार्क व्यवसायों या संगठनों के लिए विशिष्ट स्थानों की प्रामाणिकता की पुष्टि करता है।

हालांकि ग्रे बैज के प्रभाव को सीधे मापना संभव नहीं है, फिर भी कुछ ऐसे लाभ हैं जिन पर आप तुरंत ध्यान देंगे:

  • ग्रे बैज आपके व्यावसायिक पृष्ठ पर तत्काल विश्वसनीयता जोड़ता है।
  • उपयोगकर्ताओं को पता चल जाएगा कि उन्हें किसी प्रशंसक खाते या किसी अन्य अनौपचारिक स्रोत के बजाय सीधे आपके व्यवसाय से अपडेट मिल रहे हैं।
  • यदि उपयोगकर्ता शिकायतों, रिटर्न, या सामान्य ग्राहक सेवा आवश्यकताओं के बारे में सीधे आपके व्यवसाय से बात करना चाहते हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि वे सही जगह पर हैं।
  • आपका फेसबुक पेज खोज परिणामों में उच्च रैंक करेगा।

अपने स्थानीय खुदरा व्यापार पृष्ठ को ग्रे चेक मार्क से सत्यापित करने के लिए तैयार हैं?

Conclusion:

How to Get a Facebook Blue Tick and Why It’s Important

In order to get this sought-after blue check-mark, Facebook has four specific criteria that need to be met:

  • प्रामाणिकता: आपके खाते को एक वास्तविक व्यक्ति, पंजीकृत व्यवसाय या संस्था का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।
  • अद्वितीय उपस्थिति: आपके खाते में उस व्यक्ति या व्यवसाय की अद्वितीय उपस्थिति होनी चाहिए जिसका वह प्रतिनिधित्व करता है। किसी विशिष्ट व्यक्ति या व्यवसाय के केवल एक खाते को सत्यापित किया जा सकता है।
  • एक पूरा पृष्ठ होना: आपका खाता एक संक्षिप्त विवरण, प्रोफ़ाइल चित्र और पोस्ट के साथ स्पष्ट रूप से सक्रिय होना चाहिए।
  • उल्लेखनीयता: आपके खाते को एक प्रसिद्ध और अक्सर खोजे जाने वाले व्यक्ति या कंपनी का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here